अभिनेता सोनू सूद ने मंगलवार को मुंबई  में एमटीवी इंडिया के रियलिटी शो ‘मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट’ की सफलता का जश्न मनाया. इस खास मौके को उन्होंने शो के प्रोड्यूसर वसीम कुरैशी और शो के प्रतियोगियों के साथ सेलिब्रेट किया.

इस शो का ग्रैंड फिनाले राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में औडिएंस की भीड़ के बीच किया गया. सोनू सूद, मुग्धा गोडसे, 2016 के मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल, 2017 मिस इंडिया अनुकृति गुसाई, कनैडियन फैशन वीक के और्गनाइजर परवेश ने इस शो को जज किया. इस रियलिटी शो को वसीम कुरैशी ने प्रोड्यूस किया.

रियलिटी शो ‘मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट’ के बारे में बातचीत करते हुए सोनू ने कहा, “मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं क्योंकि मैं उन लोगो में से हूं जिनसे आप किसी नए टैलेंट के बारे में बात करते हैं जो कि इस शहर में कुछ हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं तो मुझे लगता है कि हमें उन्हें बढ़ावा देना चाहिए और मैं खुश हूं कि हमारे पास ‘मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट’ जैसे स्पेशल इवेंट और शोज है.

ये भी पढ़ें- ‘म्यूजिकल कंसर्ट का अपना एडवेंचर है’ : देव नेगी

आगे बातचीत में उन्होंने कहा, “इस शो का हिस्सा बनने  के लिए लोग अलग-अलग शहरों से आए है. मैंने शो देखा है. यह बहुत ही अच्छा इवेंट रहा और मैं  सभी लोगों को उनके फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं देता हूं. मुझे यकीन है कि इस तरह के शो उन्हें बड़े प्रोडक्शन हाउस से जुड़ने में मदद करेगा.

3 घंटे के कौम्पिटिशन के बाद, गाजियाबाद से सोनाली जेटली और रुड़की से अभिषेक गुजर को ‘मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट’ का विनर घोषित किया गया. अहमदाबाद से सृष्टि कुंदनानी और नजीबाबाद से फरमान कुरैशी को 1st रनरअप घोषित किया गया. बरेली से नेहा राज और नोएडा से मुकुंद ठाकुर शो के 2nd रनरअप बने.

ये भी पढ़ें- बिकिनी तसवीरों पर ज्यादा लाइक्स : शमा सिकंदर

Tags:
COMMENT