कलर्स के पौपुलर सीरियल में से एक छोटी सरदारनी आजकल फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है. शो में इन दिनों मेहर, सरब और परम का हनीमून स्पैशल एपिसोड फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं अब आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स फैंस को हैरान करने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आने वाला ट्विस्ट…

हनीमून स्पेशल में आएगा ये ट्विस्ट

शो में आपको देखने को मिल रहा है कि मेहर, सरब और परम हनीमून पर जाते हैं. जहां सरब, मेहर और उसके होने वाले बच्चे को हैप्पी लाइफ देने के लिए सरबिया छोड़ने का फैसला करता है और वापस इंडिया आकर ये कहता है कि मेहर की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है, लेकिन सरब का प्लान उस पर ही उल्टा पड़ जाता है जब मेहर किडनैप हो जाती है और पुलिस उसे ही मेहर के खून के इल्जाम में पकड़ लेती है.

क्या किडनैपर से बच पाएगी मेहर

choti

दूसरी तरफ आप देखेंगे कि मेहर किसी तरह गुंडों से बचकर सरब को फोन करने की कोशिश करेगी, लेकिन रौबी फोन उठा लेगा और गुंडो को उसे पकड़ने के लिए भेजेगा जो उसे जान से मारने की कोशिश करेंगे.

परम से झूठ बोलेगा सरब

param

इसी बीच परम जेल में सरब से मिलने जाएगा और मेहर को लेकर सवाल करेगा, जिसका जवाब न देते हुए सरब बहाना बनाकर परम से झूठ बोलता हुआ नजर आएगा.

बता दें, ‘छोटी सरदारनी’ कहानी है मेहर की जो जिंदगी की मुश्किलों से गुजरते हुए अपने बच्चे को जन्म देने के लिए अपनी मां और परिवार से लड़ती है. यह शो इस बात को साबित करता है कि एक मां से बड़ा कोई योद्धा नहीं है.

मानव मेहर का पहला प्यार है और वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है, लेकिन मेहर की मां कुलवंत कौर मानव पसंद नहीं करती, इसलिए वो उसका खून कर देती है और अपने फायदे के लिए मेहर की शादी सरबजीत से करवा देती है. सरबजीत की ये दूसरी शादी है. पहली शादी से उसका एक बेटा परम है, जिससे वो बेहद प्यार करता है और उसी की खातिर सरबजीत ने ये शादी की है. लेकिन शादी की पहली रात ही मेहर अपने और मानव के रिश्ते में उसे बता देती है और ये भी कहती है कि वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है. जिसके बाद सरबजीत ये फैसला करता है कि वो मेहर को एक नई जिंदगी देगा और उसे किसी दूसरे देश में सेटल कर देगा. लेकिन इसी दौरान परम और मेहर के बीच ममता की डोर मजबूत हो जाती है. अब देखना ये है कि क्या मेहर और परम एक दूसरे के बिना रह पाएंगे. शो के ऐसे ही नए ट्विस्ट एंड टर्न्स जानने के लिए देखिए सोमवार से शनिवार, रात 7.30 बजे सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT